उत्तराखंडउधमसिंह नगरदेहरादून

लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024: मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने पहले मतदान, फिर जलपान का संदेश देते हुए  किया वोट, लोकतंत्र के महापर्व में अपने अमूल्य मत का प्रयोग करने वाले मतदाताओं का जताया आभार

प्रदेशवासियों से की ज्यादा से ज्यादा वोट डालने की अपील
खटीमा।  लोकतंत्र के महापर्व में अपनी भागीदारी निभाते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने खटीमा स्थित नगला तराई मतदान केंद्र में आम मतदाता की तरह लाइन में लगकर मतदान किया।
सीएम पुष्कर धामी  सुबह सुबह ही वोट डालने मतदान केंद्र  पहुँचे। वोट डालने के बाद मुख्यमंत्री ने लोगों से अपील की कि आप भी सुदृढ़ और आत्मनिर्भर भारत के निर्माण में अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करते हुए बड़ी संख्या में मतदान करें। उन्होंने विशेषकर पहली बार वोट डाल रहे युवाओं से अनुरोध किया कि अधिक से अधिक संख्या में मतदान कर देश के उज्ज्वल भविष्य निर्माण में अपना योगदान दें। उन्होंने पहले मतदान फिर जलपान का संदेश देते हुए सभी से वोट डालने की अपील की ।
वोट डालने से पहले सीएम परिवार संग पहुंचे मन्दिर
खटीमा।   मुख्यमंत्री वोट डालने से पहले अपनी माता और पत्नी संग खटीमा के पूर्णागिरी मन्दिर मे गये, जहां उन्होंने काफी देर तक मां की पूजा अर्चना की।
शुक्रवार की सुुबह मुख्यमंत्री  धामी अपनी पत्नी गीता धामी और माता के साथ वोट डालने के लिए घर से निकले, लेकिन मतदान स्थल पर जाने से पहले वह परिवार संग पूर्णागिरी मन्दिर मे माथा टेकने के लिए पहुंचे ,जहां उन्होने ने परिवार संग मन्दिर मे पूजा अर्चना की और उत्तराखण्ड की सुख समृद्धि की भी  कामना की।
—————-
लोकसभा चुनाव के अंतर्गत राज्य में प्रथम चरण में संपन्न हुए लोकतंत्र के इस महापर्व में अपने अमूल्य मत का प्रयोग करने वाले सभी सम्मानित मतदाताओं का सहृदय आभार ।
जिस प्रकार देवभूमि उत्तराखण्ड में युवाओं, मातृशक्ति और वरिष्ठजनों ने मतदान में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया वह आदरणीय मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के प्रति जनउत्साह को परिलक्षित करता है।
पुष्कर सिंह धामी
मुख्यमंत्री, उत्तराखंड 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *