उत्तराखंडउधमसिंह नगर

Loksabha Election 2024: पीएम  मोदी 2 अप्रैल को आएंगे रुद्रपुर, चुनावी रैली को करेंगे संबोधित, मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने  सभा स्थल पहुंचकर देखी व्यवस्थाएं और तैयारियां

व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए पार्टी पदाधिकारियों के साथ की बैठक
रुद्रपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2 अप्रैल को रुद्रपुर में नैनीताल उधम सिंह नगर सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार अजय भट्ट के समर्थन में रैली को संबोधित करेंगे।प्रधानमंत्री इससे पहले चार बार चुनाव प्रचार के लिए रुद्रपुर आ चुके हैं। प्रधानमंत्री की प्रस्तावित जनसभा के मद्देनजर शनिवार को  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मोदी मैदान का निरीक्षण किया। इस दौरान सीएम धामी ने व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक भी की।
प्रधानमंत्री मोदी दो अप्रैल को रुद्रपुर आ रहे हैं। दो अप्रैल को पीएम मोदी अजय भट्ट के पक्ष में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री बनने के बाद  मोदी का रुद्रपुर में यह चौथा कार्यक्रम होगा। प्रधानमंत्री पहली बार 2017 विधान सभा चुनाव में पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करने के लिए रुद्रपुर आए थे। उसके बाद वर्ष 2019 के लोकसभा और 2022 के विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री ने जनसभाओं को संबोधित किया था।
प्रधानमंत्री के आने की जानकारी के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह की लहर है। पार्टी ने प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए तैयारिया शुरू कर दी हैं। सीएम  धामी ने मोदी  मैदान का निरीक्षण किया, जिसके बाद उन्होंने जिला कार्यालय में पदाधिकारियों के साथ बैठक कर प्रधानमंत्री मोदी की रैली को लेकर रणनीति तैयार की। इस दौरान नैनीताल उधम सिंह नगर जनपद के पदाधिकारी मौजूद रहे। निरीक्षण के दौरान सीएम  धामी ने कॉटन कैंडी का स्वाद भी चखा। उन्होंने कहा कि  प्रधानमंत्री मोदी के ह्रदय में उत्तराखंड बसता है। उन्होंने कहा  कि 10 साल के काल खंड में उन्होंने उत्तराखंड को कई योजनाएं दी हैं। उत्तराखंड के लोग भी उनका इंतजार करते हैं। 2 अप्रैल को वह किसान बाहुल्य जनपद के रुद्रपुर से चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा  कि इस बार भी पांचों सीट भाजपा भारी मतों से जीतेगी। मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री की 2 अप्रैल को होने वाली जनसभा ऐतिहासिक और भव्य  होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *