उत्तराखंडदेहरादूनराजनीति

मसूरी विधानसभा में हुआ सामाजिक समरसता सम्मेलन, वाल्मीकि समाज के सैकडो लोगो ने ली भाजपा  की सदस्यता-कहा,प्रधानमंत्री मोदी ने अनुसूचित जातियों व अनुसूचित जनजातियों के लोगों को आर्थिक रूप से बनाया सशक्त

कैबिनेट मंत्री जोशी व भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह हुए शामिल
कैबिनेट मंत्री ने की भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह के पक्ष में मतदान की अपील
देहरादून। मसूरी विधानसभा क्षेत्र में सामाजिक समरसता सम्मेलन का आयोजन देहरादून के नीलकंठ विहार, पथरियापीर में हुआ, जहां पर भारतीय जनता पार्टी की टिहरी लोकसभा से प्रत्याशी माला राज्यलक्ष्मी शाह और कैबिनेट मंत्री गणेश ने भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।
कैबिनेट मंत्री  जोशी की अगुवाई में आयोजित सम्मेलन में सैकड़ों की संख्या में कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भाजपा की सदस्यता भी ग्रहण कराई गई। जनसभा को सम्बोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने नील कंठ विहार के पूर्व राज्यमंत्री स्वर्गीय चमन लाल वाल्मिकी को नमन कर श्रद्धांजलि अर्पित की। कैबिनेट मंत्री जोशी ने कहा  कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ‘सबका साथ सबका विकास’ दृष्टिकोण ने प्रत्येक देशवासी विशेष रूप से अनुसूचित जातियों, अनुसूचित जनजातियों और आर्थिक रूप से कमजोर लोगों को सशक्त बनाया है।
जोशी ने कहा  कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के अटूट प्रयासों की बदौलत हाशिए के समुदाय अब मुख्यधारा के समाज में शामिल होने के अभूतपूर्व स्तर का अनुभव कर रहे हैं। कैबिनेट मंत्री जोशी ने कहा कि  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में हर योजना का लाभ समाज के अंतिम छोर पर खड़े वंचित व्यक्ति तक पहुंचाने का प्रयास कर रही है। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने क्षेत्र वासियों से भाजपा प्रत्याशी माला राज्यलक्ष्मी शाह के पक्ष में मतदान की अपील की।
इस अवसर पर लोकसभा प्रभारी विनय रोहिला, शैलेंद्र बिष्ट, महानगर अध्यक्ष सिद्दार्थ अग्रवाल,, विधानसभा प्रभारी कमली भट्ट, सुनील उनियाल गामा, महानगर उपाध्यक्ष डॉ बबीता सहोत्रा, सुरेन्द्र राणा, राजेश राजौरिया, भगवत प्रसाद मकवाना, दिनेश कुमार, कुशाल गिल, भावना चौधरी, विनोद सुयाल, सतेंद्र नाथ, मण्डल अध्यक्ष प्रदीप रावत, ज्योति कोटिया, पार्षद भूपेन्द्र कथैत, चुन्नी लाल, संजय नौटियाल, योगेश, जयंती देवी, अरविंद डोभाल, मनोज भटनागर, विशाल कुमार, जयपाल बालमिकी, अंकित जोशी, आशीष थापा, प्रमोद थापा आदि उपस्थित रहे।
एससी, एसटी  समाज के उत्थान को मोदी ने किए अनेकों कार्य : माला राज्य लक्ष्मी शाह
देहरादून। लोकसभा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह ने कहा कि मोदी ने गरीबों के लिए खाद्यान्न योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, किसान सम्मान निधि, उज्ज्वला योजना, रेडी-फेरी वालों को सहयोग समेत अनेक योजनाओं के माध्यम से भारत सरकार ने दलित एवं पिछड़े वर्ग को सशक्त  बनाने का कार्य किया है। माला राज्य लक्ष्मी शाह ने कार्यक्रम मे उपस्थित लोगों से लोकसभा चुनाव में भाजपा पार्टी को अपना अमूल्य समर्थन और वोट करने की अपील की ।
लोकसभा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह ने कहा कि  मोदी  ने गरीबों के लिए खाद्यान्न योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, किसान सम्मान निधि, उज्ज्वला योजना, रेडी-फेरी वालों को सहयोग समेत अनेक योजनाओं के माध्यम से भारत सरकार ने दलित एवं पिछड़े वर्ग को सशक्त  बनाने का कार्य किया है। केंद्र सरकार सदैव पंक्ति के अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति के विकास के लिए संकल्पबद्ध है।
राज्य लक्ष्मी शाह ने कार्यक्रम मे उपस्थित लोगों से लोकसभा चुनाव में भाजपा पार्टी को अपना अमूल्य समर्थन और वोट करने की अपील की ।
इन वरिष्ठ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ली भाजपा की सदस्यता
राजकुमार, मोहन चमन लाल, जगदीश भगत विशाल अग्रवाल, प्राची, शिवेन बहनवाल, शिवानी मुल्तानी, धर्मपाल, विपिन, सोमपाल, राकेश, मधुचौहान, सुमित कुनाल,अशोक कुमार, सुभाष शर्मा, विपिन कुमार, संजय, महावीर तेजपाल, सोनी, सतपाल, किशोरी लाल, हर चरन, विनोद कुमार, बबलू, श्रवण कुमार, सोहन लाल, पप्पू, राजू आदि।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *