उत्तराखंडदेहरादूनधर्म-संस्कृति

होली की बधाई देने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के आवास पहुंचे सीएम पुष्कर धामी, दोनों ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर मनाई होली ,दी बधाई

पूर्व मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया पर लिखा, सीएम की जेब में रखी त्रिवेंद्र सिंह के लिए गुजिया
देहरादून: उत्तराखंड में  होली का त्योहार धूमधाम के साथ मनाया गया। जगह-जगह होली मिलन कार्यक्रम आयोजित किए गए । जहां तमाम लोग शामिल होकर  होली खेलते नजर आए। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के डिफेंस कॉलोनी स्थित आवास पहुंचे और उन्हें होली की बधाई दी।इस दौरान दोनों नेताओं ने एक दूसरे पर गुलाल लगाकर होली मनाई।
वहीं अचानक उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी पूर्व सीएम हरीश रावत के आवास पर पहुंचे और उन्हें होली की  शुभकामनाएं दी।इस दौरान हरीश रावत ने सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री की जेब में गुजिया रखी है, जो मेरे भाई और मेरे पड़ोसी त्रिवेंद्र सिंह रावत के लिए भेजी है। उनका कहना है कि एक और मेरे पड़ोसी भाई भगत सिंह कोश्यारी के राजनीति से संन्यास लेने पर मैंने एक गुजिया खाई है।
हरिद्वार संसदीय सीट से चुनाव मैदान में है हरदा के पुत्र वीरेंद्र रावत
नामांकन की तिथि घोषित होने के बावजूद कांग्रेस पार्टी हरिद्वार और नैनीताल लोकसभा सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा नहीं कर पाई थी, लेकिन अचानक बीते दिन पार्टी ने सस्पेंस तोड़ते हुए हरिद्वार लोकसभा सीट पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के बेटे वीरेंद्र रावत और नैनीताल लोकसभा सीट से एआईसीसी के पूर्व सचिव प्रकाश जोशी पर विश्वास जताया है।बताया जा रहा है कि शीर्ष नेतृत्व के सामने मजबूत पैरवी के कारण वीरेंद्र रावत को हरिद्वार लोक सभा सीट से पहला राजनीतिक ब्रेक थ्रू मिला है। इस दौरान हरिद्वार लोकसभा सीट के प्रचार और प्रसार में हरीश रावत ने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है। 2 दिन पूर्व दिल्ली से लौटते समय पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का नारसन से लेकर देहरादून तक अनेक स्थानों पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *