Thursday, May 16, 2024
Latest:
उत्तराखंडपौड़ी गढ़वालराजनीति

लोकसभा चुनाव 2024: गढ़वाल सीट से भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी ने श्रीनगर में किया रोड शो ,पार्टी के सैकड़ो कार्यकर्ता हुए शामिल, बोले-विकास के लिए मांग रहे जनता से वोट

कहा – पलायन रोकने पर होगा सबसे बड़ा फोकस
कांग्रेस का किला ढह चुका, वहां रहने वालों में मची है भगदड़
श्रीनगर गढ़वाल लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी बुधवार को  प्रचार प्रसार करते हुए पौड़ी जिले के श्रीनगर पहुंचे।   अनिल बलूनी ने श्रीनगर में खंडा श्रीकोट से श्रीनगर के बीच रोड शो किया। रोड शो में सैकड़ों बाइक सवार भाजपा कार्यकर्ता समेत हजारों लोग शामिल हुए। लगभग दो घंटे के रोड शो के बाद उन्होंने जनता से उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीटों को जीताने की अपील की।इस दौरान कैबिनेट मंत्री डाॅ  धन सिंह रावत व पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत शामिल रहे।
रोड शो के बाद भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी ने कहा कि अगर वे जीतकर संसद में जाते हैं तो उनका सबसे बड़ा फोकस पलायन रोकने के संबंध में होगा। किस तरह रोजगार को बढ़ाया जाए, इसको लेकर केंद्र और राज्य सरकार मिलकर प्रदेश में कार्य करेगी। उन्होंने गढ़वाल सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के संबंध में बोलते हुए कहा कि वे किसी भी व्यक्ति पर पर्सनल टिप्पणी नहीं करेंगे। वे विकास के लिए जनता से वोट मांग रहे हैं। कांग्रेस का किला ढह चुका है।उस किले में रहने वाले लोगों में भगदड़ मची है।कांग्रेस का दामन छोड़-छोड़कर लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं। यह बताता है कि भाजपा कितनी मजबूत है और कांग्रेस पूरे देश में कमजोर होती जा रही है।
कैबिनेट मंत्री डाॅ  रावत बोले  , केंद्र और राज्य सरकार ने उत्तराखंड में लिखी है विकास की नई गाथा
कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार ने उत्तराखंड में विकास की नई गाथा लिखी है। चारधाम यात्रा रूट को बेहतर बनाया गया है। ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाइन का काम भी बड़ी तेजी के साथ किया जा रहा है। इसी रेल लाइन के जरिए भविष्य में यात्रा को नए आयाम मिल सकेंगे। व्यापार में भी बढ़ोतरी होगी, जिससे लोगों की आय भी दोगुनी हो सकेगी। उन्होंने आगे कहा कि  श्रीनगर में भी पिछले 7 सालों से ईमानदारी के साथ विकास के कार्य किए जा रहे हैं। गांवों को सड़कों से जोड़ा गया है। नई पेयजल योजनाएं भी बनाई गई है। जनता इन्ही विकास कार्यों को देखते हुए गढ़वाल लोक सभा सीट पर ‘कमल का फूल’ खिलाने जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *