Thursday, May 16, 2024
Latest:
उत्तराखंडकृषिदेहरादून

सीएम  पुष्कर धामी ने कृषि विभाग के तहत 67 सहायक लेखाकारों को  सौंपे नियुक्ति-पत्र, कहा ,भविष्य में अधिक से अधिक युवाओं को प्रदेश में ही रोजगार के और ज्यादा  मिल पाएंगे अवसर

कहा ,पीएम के नेतृत्व में नई कार्य संस्कृति हुई  विकसित
लोक सेवा आयोग के माध्यम से कृषि विभाग में चयनित हुए हैं अभ्यर्थी
कृषि मंत्री जोशी ने नियुक्ति पत्र प्राप्त करने वाले सभी युवाओं को भी बधाई और शुभकामनाएं
देहरादून।लोक सेवा आयोग के माध्यम से कृषि विभाग के तहत  सहायक लेखाकार के पद पर चयनित 67 अभ्यर्थियों को मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने नियुक्ति पत्र प्रदान किये। शुक्रवार को मुख्यमंत्री आवास परिसर में आयोजित नियुक्ति पत्र वितरण समारोह में कृषि मंत्री गणेश जोशी भी नियुक्त पत्र सौंपने में सीएम के साथ रहे। मुख्यमंत्री  धामी ने सभी नवनियुक्त कार्मिकों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि अब वे उत्तराखंड शासन, प्रशासन का हिस्सा बनने जा रहे हैं। सभी सच्ची लगन और मेहनत से अपने कार्य को निपुणता से करेंगे, इसकी उन्होंने अपेक्षा की। उन्होंने कहा कि प्रदेश के युवाओं को रोजगार के अधिक से अधिक अवसर उपलब्ध हों, हमारा यह प्रयास धीरे-धीरे धरातल पर उतरने लगा है। उन्होंने उम्मीद जताई कि भविष्य में अधिक से अधिक युवाओं को प्रदेश में ही रोजगार के और अधिक अवसर मिल पाएंगे।
मुख्यमंत्री  धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में एक नई कार्य संस्कृति विकसित हुई है। हमारी सरकार प्रदेश के हर वर्ग के लिए पूर्ण रूप से प्रतिबद्ध होकर निरंतर कार्य कर रही है और करती रहेगी। उन्होंने अपेक्षा की कि आप सभी उत्तराखण्ड को सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने के हमारे ‘विकल्प रहित संकल्प’ की सिद्धि में भी इसी प्रकार अपना सहयोग देते रहेंगे। इस अवसर पर कृषि मंत्री गणेश जोशी ने भी नियुक्ति पत्र प्राप्त करने वाले सभी युवाओं को बधाई एवं शुभकामनाएं दीं।
जोशी ने उम्मीद जताई कि सभी चयनित अपनी कार्यशैली और निपुर्णता से विभाग में उदाहरण प्रस्तुत करें। इस अवसर पर महानिदेशक कृषि डॉ. रणवीर सिंह चौहान, निदेशक कृषि एवं कृषि कल्याण केसी पाठक, संयुक्त निदेशक कृषि दिनेश कुमार, उप निदेशक कृषि, नवीन कांडपाल, पीएम बिष्ट व नियुक्ति पत्र प्राप्त करने वाले युवा सहित सम्बन्धित पदाधिकारी एवं अधिकारीगण उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *